Airtel New Recharge Plans: जाने एयरटेल के नए रिचार्ज प्लान्स क्या है? सभी प्लान्स यहाँ देखें

Airtel New Recharge Plans : जैसा कि आप सभी लोग जानते है कि 5 जुलाई 2024 को एयरटेल, जियो ने अपने सभी रिचार्ज प्लान्स में बड़ोतरी की है तो इसीलिए आज मैं आपको एयरटेल के नए प्लान्स के बारे में सभी जानकारी देने वाला हूं।

Airtel New Recharge Plans

अगर आप भी एयरटेल ने रिचार्ज प्लान्स के बारे में जनना चाहते है, तो इस आर्टिकल को अंत तक आवश्य पढ़े क्योंकि आज के इस आर्टिकल में मैं आपको एयरटेल न्यू रिचार्ज प्लान्स से जुड़ी सभी जानकारी देने वाला हूं।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now

एयरटेल के वार्षिक लोकप्रिय रिचार्ज प्लान्स 

1999 रूपये का रिचार्ज- इस रिचार्ज प्लान में आपको 365 दिनों की वैधता प्रदान की जाती हैं और इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी प्रदान की जाती है और इस प्लान में आपको 24 (Gb) डाटा प्रदान किया जाता है और आपको इस प्लान में कुल 3600 एसएमएस मिलते है।

3599 रूपये का रिचार्ज- इस रिचार्ज प्लान में आपको 365 दिनों की वैधता प्रदान की जाती हैं और इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी प्रदान की जाती है और इस प्लान में आपको 2 (Gb) डाटा रोज प्रदान किया जाता है और आपको इस प्लान में कुल 100 एसएमएस प्रतिदिन के हिसाब से मिलते है।

3999 रूपये का रिचार्ज- इस रिचार्ज प्लान में आपको 365 दिनों की वैधता प्रदान की जाती हैं और इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी प्रदान की जाती है और इस प्लान में आपको 2.5 (Gb) डाटा रोज प्रदान किया जाता है और आपको इस प्लान में कुल 100 एसएमएस प्रतिदिन के हिसाब से मिलते है और इस प्लान में आपको 1 वर्ष के लिए 499 रूपये की Disney+ Hotstar Mobile की सनस्क्रिंशन मिलेगी।

जन सेवा केंद्र कैसे खोलें? ₹50000 होगी महीने की कमाई

30 दिन चलने वाले एयरटेल के लोकप्रिय रिचार्ज प्लान्स 

219 रूपये का रिचार्ज- इस रिचार्ज प्लान में आपको 30 दिनों की वैधता प्रदान की जाती हैं और इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी प्रदान की जाती है और इस प्लान में आपको कुल 3 (Gb) डाटा प्रदान किया जाता है और आपको इस प्लान में आपको दिन में कुल 100 एसएमएस मिलते है।

335 रूपये का रिचार्ज- इस रिचार्ज प्लान में आपको 30 दिनों की वैधता प्रदान की जाती हैं और इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी प्रदान की जाती है और इस प्लान में आपको कुल 25 (Gb) डाटा प्रदान किया जाता है और आपको इस प्लान में आपको दिन में कुल 100 एसएमएस मिलते है।

589 रूपये का रिचार्ज- इस रिचार्ज प्लान में आपको 30 दिनों की वैधता प्रदान की जाती हैं और इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी प्रदान की जाती है और इस प्लान में आपको कुल 50 (Gb) डाटा प्रदान किया जाता है और आपको इस प्लान में आपको दिन में कुल 100 एसएमएस मिलते है।

जाने पेटीएम एजेंट कैसे बना जा सकता है, यहां जाने संपूर्ण जानकारी

56 दिन चलने वाले एयरटेल के लोकप्रिय प्लान्स

579 रूपये का रिचार्ज- इस रिचार्ज प्लान में आपको 56 दिनों की वैधता प्रदान की जाती हैं और इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी प्रदान की जाती है और इस प्लान में आपको 1.5 (Gb) डाटा रोज प्रदान किया जाता है और आपको इस प्लान में कुल 100 एसएमएस प्रतिदिन के हिसाब से मिलते है।

649 रूपये का रिचार्ज- इस रिचार्ज प्लान में आपको 56 दिनों की वैधता प्रदान की जाती हैं और इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी प्रदान की जाती है और इस प्लान में आपको 2 (Gb) डाटा रोज प्रदान किया जाता है और आपको इस प्लान में कुल 100 एसएमएस प्रतिदिन के हिसाब से मिलते है।

838 रूपये का रिचार्ज- इस रिचार्ज प्लान में आपको 56 दिनों की वैधता प्रदान की जाती हैं और इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी प्रदान की जाती है और इस प्लान में आपको 3 (Gb) डाटा रोज प्रदान किया जाता है और आपको इस प्लान में कुल 100 एसएमएस प्रतिदिन के हिसाब से मिलते है।

60 एवं 90 दिन चलने वाले एयरटेल के लोकप्रिय प्लान्स

619 रूपये का रिचार्ज- इस रिचार्ज प्लान में आपको 60 दिनों की वैधता प्रदान की जाती हैं और इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी प्रदान की जाती है और इस प्लान में आपको 1.5 (Gb) डाटा रोज प्रदान किया जाता है और इस रिचार्ज प्लान में आपको Fastag में 100 रूपए का कैशबैक मिलता है और आपको इस प्लान में कुल 100 एसएमएस प्रतिदिन के हिसाब से मिलते है।

929 रूपये का रिचार्ज- इस रिचार्ज प्लान में आपको 90 दिनों की वैधता प्रदान की जाती हैं और इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी प्रदान की जाती है और इस प्लान में आपको 1.5 (Gb) डाटा रोज प्रदान किया जाता है और इस रिचार्ज प्लान में आपको Fastag में 100 रूपए का कैशबैक मिलता है और आपको इस प्लान में कुल 100 एसएमएस प्रतिदिन के हिसाब से मिलते है।

77 एवं 84 दिन चलने वाले एयरटेल के लोकप्रिय रिचार्ज प्लान्स 

479 रूपये का रिचार्ज- इस रिचार्ज प्लान में आपको 77 दिनों की वैधता प्रदान की जाती हैं और इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी प्रदान की जाती है और इस प्लान में आपको कुल 6 (Gb) डाटा प्रदान किया जाता है और आपको इस प्लान में आपको दिन में कुल 100 एसएमएस मिलते है।

799 रूपये का रिचार्ज- इस रिचार्ज प्लान में आपको 77 दिनों की वैधता प्रदान की जाती हैं और इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी प्रदान की जाती है और इस प्लान में आपको 1.5 (Gb) डाटा रोज प्रदान किया जाता है और आपको इस प्लान में कुल 100 एसएमएस प्रतिदिन के हिसाब से मिलते है।

509 रूपये का रिचार्ज- इस रिचार्ज प्लान में आपको 84 दिनों की वैधता प्रदान की जाती हैं और इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी प्रदान की जाती है और इस प्लान में आपको कुल 6 (Gb) डाटा प्रदान किया जाता है और आपको इस प्लान में आपको दिन में कुल 100 एसएमएस मिलते है।

859 रूपये का रिचार्ज- इस रिचार्ज प्लान में आपको 84 दिनों की वैधता प्रदान की जाती हैं और इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी प्रदान की जाती है और इस प्लान में आपको 1.5 (Gb) डाटा रोज प्रदान किया जाता है और आपको इस प्लान में कुल 100 एसएमएस प्रतिदिन के हिसाब से मिलते है।

979 रूपये का रिचार्ज- इस रिचार्ज प्लान में आपको 84 दिनों की वैधता प्रदान की जाती हैं और इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी प्रदान की जाती है और इस प्लान में आपको 2 (Gb) डाटा रोज प्रदान किया जाता है और आपको इस प्लान में कुल 100 एसएमएस प्रतिदिन के हिसाब से मिलते है।

1199 रूपये का रिचार्ज- इस रिचार्ज प्लान में आपको 84 दिनों की वैधता प्रदान की जाती हैं और इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी प्रदान की जाती है और इस प्लान में आपको 2.5 (Gb) डाटा रोज प्रदान किया जाता है और आपको इस प्लान में कुल 100 एसएमएस प्रतिदिन के हिसाब से मिलते है।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment

Floating Telegram Button Telegram Icon